Boyfriend Ki Shadi Todne Ki Dua

Boyfriend Ki Shadi Todne Ki Dua

Boyfriend Ki Shadi Todne Ki Dua, “जब लड़का लड़की एक दूसरे को पसंद करते है, और शादी भी करना चाहते है. मगर होता यह है, की लड़की अपने बॉयफ्रेंड को बहुत प्यार करती है. लेकिन बाद में उसका बॉयफ्रेंड उसी को दुख और तकलीफ में डाल देता है. कहने का मतलब यह है, लड़की को प्यार के बदले हमेशा धोखा ही मिलता है. अगर आपको प्यार में धोखा मिला है. और आप उसका बदला बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ कर लेना चाहते है. आपको बिना किसी को बताये बॉयफ्रेंड की शादी तोड़नी होगी. आपको आपने boyfriend ki shadi todne ki dua पढ़नी होगी.

आपका बॉयफ्रेंड पहले आपसे शादी का झूठा नाटक करके आपके साथ फिजिकल रिलेशन बनाया है. जब आपने शादी की बात करी, तब शादी का नाम सुनते है, आपके बॉयफ्रेंड आपसे दूरियां बनाने लग गया है, अल्लाह से बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने की दुआ करे , आपसे रिश्ता तोड़ कर, किसी और लड़की से शादी करने की सोच रहा है. आप उसकी शादी कैसे न कैसे शादी तोडना चाहते है, तो आपने अल्लाह को याद करना है. आज आपको अल्लाह सही रिश्ते पर ला कर हमसे मिलवाया है.

बॉयफ्रेंड की शादी तोडना जीवन में सबसे बड़ा महा पाप है, लेकिन जब आप उसके बिना नहीं रह सकते है, तो उसकी शादी तोडना ही अच्छी बात है. रिलेशनशिप में झूठ अक्सर इंसान को बर्बाद और तबाह कर देता है. लड़की अगर अपने बॉयफ्रेंड को जरुरत से ज्यादा प्यार करती है,  तो उसका बॉयफ्रेंड उसको इग्नोर करने लग जाता है.

Premi Ki Shadi Rokne Ki Dua

लड़की अगर अपने बॉयफ्रेंड से सच्चा प्यार करती है, तो उससे शादी करने के लिए अपने घरवालों से भी लड़ जाती है, Premi ki shadi rokne ki dua, प्रेमी की शादी रुकवा करके उसके अपने प्यार का फिर से अहसास दिलाना चाहते है. इसलिए सबसे पहले आपको अपने प्रेमी की शादी रोकने की दुआ पढ़नी होगी. अगर एक बार आपके प्रेमी की शादी रुक जाती है, तो आप बाद में भी उसके दिल में फिर से अपने नाम का प्यार पैदा कर सकते है.

आपका प्रेमी आपसे तब तक खुश रहेगा. जब तक आप उससे शादी की बात नही करते है. जिस दिन अपने शादी की बात की तो वो आपसे पीछा छुड़वाने के तरीके ढूंढ़ने लग जायेगा. हो सकता है, वो आपको मूव ऑन करके किसी और लड़की से शादी की तैयारी करने लग जायेगा. अगर आपको पता है, आपके प्रेमी ने सिर्फ आपका इस्तेमाल किया. और वक़्त आने पर आपका साथ छोड़ दिया. आप उसको फिर से अपनी मोहब्बत में पागल करना चाहते है. आपको फिर से बॉयफ्रेंड का प्यार फिर से पाना की तमना है. आज कल लड़के अपनी प्रेमिका को धोखा देते है. प्यार अपनी प्रेमिका से करते है, और शादी अपने माँ बाप की पसंद से करते है.

अगर आप में कोई कमी नहीं थी. और आपके प्रेमी ने आपको छोड़ दिया है. शादी करने से पहले ही अपने प्रेमी को जीवनसाथी के रूप में देख लिया है. लेकिन जीवनसाथ बीच रिश्ते में बदल जाता है, तब आपको बहुत तकलीफ होती है. आप अपने प्रेमी को किसी और का पति होते नही देख सकते है. ब्रेकअप के बाद भी उसका ही ख्याल आता रहता है. आपको अपनी परेशानी को दूर करने का एक ही मात्र उपाय है, की आप अपने प्रेमी की शादी को तोड़ दे. और फिर से उसको अपने जीवन में लाये.

Shadi Todne Ki Dua

इस समाज में लड़कियों की इज़्ज़त की तो बात की जाती है, लेकिन उने इज़्ज़त दी नहीं जाती है. लड़की अपनी शादी से पहले अपने घर वालो की बात सुनती है, शादी के बाद अपने पति की बात सुनती है. एक लड़की का जीवन मुश्किलों से भरा होता है. वो किसी से किसी लड़के से प्यार करती है, और उससे से ही शादी करना चाहती है. लेकिन होता है, यह कि लड़का शादी करने से इंकार कर देता है. आज मैं आपसे किसी की शादी तोड़ने की दुआ शेयर करुगा. और अगर आपको दुआ के बारे में कुछ समझ नही आता है, तो आप हमसे कॉल पर बात करके पूछ सकते है.

  1. आप सभी को इस दुआ की एक अच्छी बात लगेगी, की आप इसे कभी भी पढ़ सकते है. चाहे सुबह हो या शाम.
  2. इस दुआ की कोई मुदत नही है. आप उतने दिन तक कर सकते है, जब तक आपके बॉयफ्रेंड की शादी न टूट जाये.
  3. जब आप इस अमल को करेगे, तो पुरे यकीन के साथ करना है. और किसी को भी इस अमल के बारे में नहीं बताना है. चाहे वो आपका बॉयफ्रेंड ही क्यों न हो.
  4. उसके बाद अपने एक बार अपने बॉयफ्रेंड का नाम लेकर 666 बार “अस्तगफिरुल्लाह रब्बी मिन कुल्ली ज़ामिन व अतिवु इलैहि” पढ़ना है.
  5. आखिर में आपने छोटा सा काम करना है, जो आपने शुरू में दुरूद ए पाक पढ़ी थी, वो फिर से 3 बार वापिस पढ़नी है. और आपका अमल मुकमल हो जायेगा.

आपकी ज़िन्दगी में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है. आपको किसी से पता चला है, की उसकी शादी को कुछ ही दिन बचे है. ऐसे समय में आपको बिलकुल भी घबराना नहीं है. आप इस्लामिक तरीके से बॉयफ्रेंड की शादी तोड़ने की ताक़तवर दुआ पढ़े.

Boyfriend Ki Shadi Kaise Roke

क्या आपके बॉयफ्रेंड की शादी को कुछ दिन ही रह गये है. आपने बॉयफ्रेंड को बहुत समझाया, Boyfriend ki shadi todne ki dua, लेकिन वो समझने को तैयार नहीं है. प्रतिदिन हम्हारे पास टूटे हुए दिल वाली लड़कियों के कॉल आते है. वो चाहती है, की उसके बॉयफ्रेंड की मंगेतर खुद ही शादी तोड़ दे. शादी तोड़ने की सारी बात उसकी मंगेतर पर आ जाये.

कुछ लड़का लड़की दोनों एक दूसरे से प्यार बहुत करते है. शादी भी करना चाहते है. लेकिन लड़के के घरवाले जबरन उसकी शादी करवाना चाहते है. ऐसे समय में अगर लड़का लड़की एक हो जाये, तो कोई भी इंसान उनकी जोर जबरन से शादी नहीं करवा सकता है. फिर भी लडका अपने घरवालों की तकलीफ को देख कर उनकी मर्ज़ी से शादी कर लेता है. और अपनी गर्लफ्रेंड को उसके हाल पर छोड़ देता है.

कुछ कपल ऐसे होते है, जब उनको जुदा होना होता है, तो वो किस्मत में ही ऐसा लिखा था, कह कर अलग हो जाते है. वो इस बात से अंजान होते है, की अगर किस्मत ने उने अलग ही करना था, तो दोनों को मिलवाया ही क्यों क्यों इतने साल से रिलेशन्स जुड़ा रहा. इसलिए जब मुसीबत बॉयफ्रेंड पर आये, तो उसकी गर्लफ्रेंड को उसका पूरा साथ देना चाहिए.

अगर लड़का खुद नही चाहता है, लेकिन मजबूरी में शादी करनी पड़ रही है, तो वो अपनी गर्लफ्रेंड की मदद से शादी होने से रोक सकता है. आज हमने आपको बॉयफ्रेंड की शादी रोकने की दुआ और वज़ीफ़ा बताई है. इंशा अल्लाह हम आप पर यकीन करते है, की आप इस दुआ का गलत इस्तेमाल नहीं करेंगे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *